You are currently viewing इस दिवाली गिफ्ट आइटम्स के बारे में कुछ सोचा है क्या ? बीवी, बच्चों और बड़ों को क्या दिया जाए ?

इस दिवाली गिफ्ट आइटम्स के बारे में कुछ सोचा है क्या ? बीवी, बच्चों और बड़ों को क्या दिया जाए ?

बस जैसे ही त्यौहारों का सीज़न शुरु हो जाता है न, चाहे दुकानें हों, शॉपिंग मॉल्स हों या फिर सोशल साइट्स पर शॉपिंग ऑफर्स की भरमार हो जाती है, लेकिन इन ऑफर्स में हम सब कन्फ्यूज़ हो जाते हैं कि हमें लेना क्या है ?

ऐसे में हम आपको देने जा रहें हैं कुछ शॉपिंग गिफ्ट्स के आईडियाज़ जिससे आपको शॉपिंग करना हो जाएगा आसान। बच्चों के लिए क्या खरीदें और बीवी को क्या लेकर दें कि जिससे वो खुश हो जाए और पेरेंट्स को क्या मनभाए….क्योंकि धनतेरस से लेकर भईयादूज तक पांच दिनों का ये उत्सव सबके लिए होता है बहुत ही स्पेशल। ऐसे में अगर यूज़फुल गिफ्ट आइट्म्स दी जाएं तो सालों साल वो आपको भूलने नहीं वाले।

rBVaSlpm9GqAO6-bAAFKjotT1rQ6222018-new-Spring-children-girls-clothing-sets-mouse-early-autumn-clothes-bow-tops-t-shirt-leggings-1

बच्चों के लिए बेस्ट ऑप्शन्स-

इन दिनों बेबी गर्ल्स और बॉएज़ के लिए मार्किट में ट्रैंडी ड्रैसेज़ की भरमार है लेकिन सर्दियां आने वाली हैं तो थोड़े मोटे फैब्रिक्स के आउटफिट्स उनके लिए ज्यादा अच्छे रहेंगे। वैसे इन दिनों शॉपिंग मॉल्स में ड्रैसिज पर कोट लिखवाने का भी एक अच्छा ऑप्शन अवेलेबल हैं। तो आउटफिट खरीदना सबसे बेहतर ऑप्शन है

how-to-wear-sports-luxe-feature-1170×542

 मेल आउटफिट्स ऑप्शन्स-

इन दिनों सर्दियों को देखते हुए मार्केट में जैकेट्स भी आ गईं हैं। लेदर से लेकर वैस्टर्न व नेहरू जैकेट्स आपकी ड्रैस की लुक और भी बढ़ा देंगी। अगर आप साथ सिल्क का कुर्ता विद जींस या पजामी पहन लें तो ये सोने पे सुहागा हो जाएगा। जिन्हें किसी भी उम्र के मेल पर्सन पहन सकते हैं।

images (2)

फीमेल आउटफिट्स ऑप्शन्स-

दिवाली हो और महिलाएं कुछ न खरीदें ऐसा कैसे हो सकता है। लेडीज़ के लिए तो मार्केट में बहुत सारे ऑप्शन्स अवेलेबल हैं। साड़ियों में कांजीवरम, बनारसी, बंगाली साड़ी, साउथ सिल्क या मराठी पैठणी में से आप किसी एक को गिफ्ट कर सकते हैं। डिज़ाईनर कुर्ता विद जैकेट या पेंट या टॉप भी गिफ्ट कर सकते हैं। अगर आउटफिट नहीं तो ज्वैलरी भी गिफ्ट कर सकते हैं जिनमें सिल्वर, गोल्ड, ऑक्सीडाइज़ड जूलरीज के भी काफी अच्छे ऑप्शन्स हैं। इसी के साथ ब्यूटी किट्स भी दे सकतें हैं।

images (3)

गैजेट्स-

अब बात आती है गैजेट्स की तो इसके लिए भी मार्केट में काफी बड़े-बड़े ब्रैंड्ज़ आपके लिए लेकर आए हैं काफी वराईटीज़। जैसे मोबाइल फोन, ब्लूटुथ स्पीकर आदि।

ZIMSONRADO

हेंड वॉच-

आजकल हर कोई मोबाईल से टाइम देखता है लेकिन फिर भी हेंड वॉच की जो ब्यूटी है उसकी जगह कोई और नहीं ले सकता। इन दिनों अच्छे ब्रैंड्स के कई ऑफर्स भी चल रहे हैं जहां आप कपल वॉच भी दे सकते हैं।

51ADCrh6vaL

ट्रैवेल कूपन और गिफ्ट वाउचर-

गिफ्ट क्या दें अगर इस बारे आपको समझ नहीं आ रहा तो आप ट्रैवेल कूपन या गिफ्ट वाउचर्स भी गिफ्ट कर सकते हैं। ये वाउचर्स ब्यूटी आइटम्स के लिए भी हो सकते हैं, किसी गैजेट, आउटफिट या डैकोरेशन के लिए भी।

 अरे खरीदें कहां से???

इन दिनों हर कोई व्यस्त होता है और वैसे भी समय की कमी होने के कारण आजकल लोग ऑनलाइन शॉपिंग करना ही पसंद करते हैं क्योंकि इससे टाइम भी बचता है और घर बैठे शॉपिंग हो जाती है। जिससे आप आउटफिट्स के लिए कलर्स और साइज़ अच्छे से चूज़ कर सकते हैं। इन दिनों सभी शॉपिंग साइट्स पर ऑफर्स के साथ-साथ कई आइटम्स पर कैशबैक भी अवेलेबल है। तो फिर देरी किस बात की ? आज ही खरीदिए अपने लव-वन्स के लिए गिफ्ट्स।